कानपुर आईपीएस अघिकारी सुरेन्द्र दास ने खाया ज़हर

जहर खाने के कारण सुबह से वेंटिलेटर पर आईपीएस सुरेंद्र दास

कानपुर के एएसपी पूर्वी, आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास द्वारा जहर खाने के मामले में कानपुर के प्रभारी एसएसपी संजीव सुमन ने बयान दिया है कि एसपी पूर्वी सुरेंद्र कुमार दास काफी तनाव में थे और इसकी वजह पारिवारिक कलह है जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है।

डाक्टरों और प्रभारी एसएसपी ने मामले में तोड़ी चुप्पी, दिया बयान

घटना को लेकर पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। प्रभारी एसएसपी संजीव सुमन का कहना है कि फिलहाल आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास की हालत काफी नाजुक है।

शाम 4 बजे फिर डाक्टर बताएंगे एएसपी का हाल, अगले कुछ घंटे महत्वपूर्ण

उधर, मामले में रीजेंसी हास्पिटल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट राजेश अग्रवाल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि एसएपी सुरेंद्र दास को वेंटिलेटर पर रखा गया है। सुबह जब उनको लाया गया था तो उसी समय से उनकी पल्स नहीं मिल रही थी। कहा कि उनकी हालत काफी नाजुक है और अगले कुछ घंटे उनके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।
बताया जा रहा है कि रीजेंसी से अब उनकी हालत को लेकर शाम 4 बजे एक मेडिकल बुलेटिन जारी होगी। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि छुट्टी पर चल रहे एसएसपी कानपुर अनंत देव तिवारी भी वापस लौट रहे है…..

वही घटना को लेकर एडीजी ज़ोन अविनाश चन्द्र ने बताया बीती रात 4/5 सितंबर की सुबह 4 बजे इनकी तबियत अचानक बिगड़ी उनकी पत्नी जो एम एस डॉक्टर है वो साथ मे थी जिन्होंने इनको उल्टी करवाया और उर्सला अस्पताल लेकर आयी वहाँ से वो फार्च्यून हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रीजेंसी हॉस्पिटल रिफर कर दिया गया जहाँ उनका उपचार ICU में रखकर किया जा रहा है जहाँ उनकी हालत सीरियस बतायी जा रही है,अभी तक कोई कारण स्पष्ट नही हो पाए है ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *